पैनासोनिक ओपन गॉल्फ चैम्पियनशिप की लाइफ स्ट्रीमिंग 23 और 24 अप्रैल को, इससे दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करना निश्चित है

This news release from Panasonic Corporation is in unicode Hindi font.

Watch: Panasonic Open Golf Championship Live Stream Online

TOKYO, Japan, April 21 - दि पैनासोनिक ओपन गॉल्फ चैम्पियनशिप के चुने हुए होल्स और लोकेशंस से सीधा प्रसारण इस महीने आगे चलकर किया जाएगा। छिबा कंट्री क्लब में सप्ताहांत के दौरान होने वाले राउंड्स के दौरान यह प्रसारण गॉल्फ के शौकीनों का गॉल्फ देखने का अनुभव बेहतर करने के लिए यह सब किया जाएगा।

दि पैनासोनिक ओपन गॉल्फ चैम्पियनशिप जो एशियाई दौरे और जापान गॉल्फ टुअर शिड्यूल की शुरुआत 21 अप्रैल से 24 अप्रैल तक करेगा ने एक स्टेलर लाइनअप को आकर्षित किया है। इसमें मौजूदा एशियन टुअर ऑर्डर ऑफ मेरिट लीडर ऑस्ट्रेलिया के मार्कस फ्रेजर शामिल हैं जो जापान के अग्रणी सितारों को खिताब के लिए चुनौती देंगे।

पैनासोनिक इस नए डिजिटल विकास और पहल से बहुत उत्साहित है। हम उम्मीद करते हैं कि इससे दुनिया भर में टूर्नामेंट को देखने वालों की संख्या बढ़ेगी।

दर्शकों को होल संख्या वन, 10 और 18 पर ऐक्शन देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, छिबा कंट्री क्लब, जापान में होने वाले तीसरे औऱ फाइनल राउंड के दौरान प्रैक्टिस रेंज की गतिविधियां भी देखी जा सकेंगी। यह सब जापान गॉल्फ टुअर ऑर्गनाइजेशन के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

लाइव स्ट्रीमिंग ब्राडकास्ट के दौरान पूर्व एशियाई दौरे की खिलाड़ी एंडी वाडा और दवे फ्रॉम्म अंग्रेजी में कमेंट्री का नेतृव करेंगे। यह 150 मिलियन येन (करीब 1.27 मिलियन अमेरिकी डॉलर) का करार है।

पैनासोनिक ओपन गॉल्फ चैम्पियनशिप के बारे में

112 वर्षों में पहली बार रियो 2016 ओलंपिक गेम्स में गॉल्फ होना निर्धारित है। पैनासोनिक पिछले 25 वर्षों से ओलंपिक का विश्वव्यापी साझेदार है और एख बार फिर पैनासोनिक ओपन की मेजबानी करेगा ताकि गॉल्फ इसे बावी युग के लिए योगदान किया जा सके। इसके अलावा, परंपरागत मेन्स टुअर के प्रति हमने अपना रुख बदला है और एक महिलाओं के लिए एक टुअर टूर्नामेंट स्थापित करेंगे जो उन पुरुष और महिला गॉल्फर की सहायता करेगा जो ओलंपिक गेम्स में स्थान के लिए मुकाबले कर रहे हों। ज्यादा जानकारी के लिए कृपया पैनासोनिक ओपन वेबसाइट पर आइए http://www.panasonic.com/global/panasonic-open

पैनासोनिक ओपन गॉल्फ चैम्पियनशिप पर एक नजर
मेजबान:     पैनासोनिक कॉरपोरेशन
संयुक्त होस्ट :     जापान गॉल्फ टुअर ऑर्गनाइजेशन
संयुक्त मेजबान प्रबंध : जापान गॉल्फ टुअर ऑर्गनाइजेशन / एशियाई दौरा
ईवेंट वेन्यू :     छिबा कंट्री क्लब     उमेसातो कोर्स
पुरस्कार राशि :     कुल पुरस्कार राशि 150,000,000 येन
आयोजन तिथि :     20 अप्रैल (बुध)     निर्धारित प्रैक्टिस दिवस
      21 अप्रैल (गुरु)     पहला राउंड
      22 अप्रैल (शुक्रवार)     दूसरा राउंड
      23 अप्रैल (शनिवार)     तीसरा राउंड
      24 अप्रैल (रविवार)     अंतिम राउंड
 
 
एलपीजीए सेट अप टुअर पैनासोनिक ओपन लेडीज
मेजबान :     दि लेडीज प्रोफेसनल गॉल्फर्स एसोसिएशन ऑफ जापान
संयुक्त मेजबान :     पैनासोनिक कॉरपोरेशन
ईवेन्ट वेन्यू :     छिबा कंट्री क्लब     नोडा कोर्स
पुरस्कार राशि :     कुल पुरस्कार राशि 20,000,000 येन
आयोजन तिथि:     20 अप्रैल (बुधवार)     पहला राउंड
      21 अप्रैल (गुरुवार)     दूसरा राउंड
      22 अप्रैल (शुक्रवार)     तीसरा राउंड