एमएसजी स्टॉर संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां पहुंचे ओएचएम सिने गार्डन

फिल्मी दूनियां के लिए नई क्रांति एमएसजी 2 द मैसेंजर = पूज्य गुरुजी

एमएसजी 2 ने रचा इतिहास, भठिंडा में 61 और करनाल में चले 38 शो - पंकज खेमका

सिरसा, 1 अक्तूबर। एमएसजी स्टार पूज्य संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने वीरवार को हरियाणा के विभिन्न पीवीआर व मल्टीप्लेक्स का दौरा कर प्रशंसकों से रूबरू हुए। पूज्य गुरुजी करनाल, कुरूक्षेत्र व कैथल   के मल्टीप्लेक्सों में पहुंचे। सभी जगह हजारों प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। अपने दौरे के अंतिम पड़ाव में पूज्य गुरुजी सिरसा स्थित ओएचएम सिने गार्डन पहुंचे जहां हजारों समर्थकों ने ढोल नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया। ओएचएम सिने गार्डन के संचालक पंकज खेमका ने पूज्य गुरुजी का स्वागत किया। इस अवसर पर पूज्य गुरुजी सिने गार्डन की दो ऑडी में गए तथा वहां फिल्म देख रहे दर्शकों को अपना पावन आशीर्वाद दिया।

ओएचएम सिने गार्डन में पत्रकारों से रूबरू होते हुए पूज्य संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने कहा कि एमएसजी 2 द मैसेंजर को सभी जगह बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म अब तक 150 करोड़ से अधिक का व्यवसाय कर चुकी है। आज 1 अक्तूबर से फिल्म तेलगू व तमिल भाषा में भी रिलीज हो चुकी है जबकि अंग्रेजी भाषा में यह फिल्म विभिन्न देशों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म फिल्मी दूनियां के लिए क्रांति है, जिसने रूहानियत और युवा वर्ग रूपी नदी के दो किनारों को मिला दिया। फिल्म देखकर युवा नशा छोड़ रहे हैं, लोग मांसाहार की दुकानें बंद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म देखने के बाद पहले से दोगुने चौगुणे लोग राम नाम से जुड़ रहे हैं। पूज्य गुरुजी ने बताया कि एमएसजी 2 के साथ  आई या बाद में आई फिल्मों को लोगों ने अश£ीलता होने के कारण नकार दिया है जबकि इस फिल्म को बाप बेटी भी साथ देखकर देख सकते हैं।  पूज्य गुरुजी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी मानने लगे हैं कि बिना अश्लीलता और गंदे दृश्यों के भी फिल्म हिट हो सकती है तथा अब फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव देखने को मिल रहा है।

पूज्य गुरुजी ने बताया कि आज हम हरियाणा के विभिन्न पीवीआर व मल्टीप्लेक्स में गए वहां भी दर्शकों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। प्रशंसकों ने रंगोली बनाकर व पुष्प वर्षा कर एमएसजी स्टॉर का स्वागत किया। प्रशंसक नाच कर हुटिंग कर खुशी का इजहार कर रहे थे।

*** एमएसजी 2 ने रचा इतिहास : पंकज खेमका 

नार्थ इंडिया के डिस्ट्रब्यूटर हैड एवं ओएचएम के संचालक पंकज खेमका ने बताया कि उनके पास हरियाणा, पंजाब, हिमाचलप्रदेश व जम्मू कश्मीर में फिल्में चलाने का जिम्मा है। इस क्षेत्र में एमएसजी 2 को जो रिस्पांस मिला है वो आज तक के इतिहास में सबसे बड़ा है। फिल्म ने पहले सप्ताह इस्ट पंजाब क्षेत्र में 34 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था जबकि पंजाब में यह किन्हीं कारणों से रिलीज नहीं हुई थी। जबकि दूसरे सप्ताह में यह फिल्म पहले सप्ताह से भी ज्यादा बिजनेस कर रही है। पंजाब के 128 सिनेमा में सफलता पूर्वक चल रही है। खेमका ने बताया कि आमतौर पर बड़े स्टॉर कास्ट की फिल्म आने पर पुरानी लगी हुई फिल्म को निकाल देते हैं जबकि एमएसजी 2 फिल्म 70 प्रतिशत स्टेशनों पर तीसरे वीक में भी चल रही है। उन्होंने बताया कि आमतौर शुक्रवार को नई फिल्म लगाने के लिए डिस्ट्रीब्यूटर व सिनेमा संचालक के बीच सोमवार को ही एग्रीमेंट हो जाता है। अक्षय कुमार नई फिल्म वाले ज्यादा शो लेना चाहते थे लेकिन सिनेमा संचालक एमएसजी 2 को हटाने के लिए तैयार नहीं है। इस फिल्म को 18 घंटे पहले एग्रीमेंट मिला है। उन्होंने बताया कि एमएसजी 2 द मैसेंजर ने रविवार को जहां बठिंडा में 26 शो चलाकर इतिहास रचा तो आज वीरवार को बठिंडा में 61 शो चले जबकि हरियाणा के करनाल में 38 शो चले। सभी के सभी शो हाऊसफुल रहे। उन्होंने बताया कि बठिंडा में प्रात: 3 बजे से शो चलने शुरू हुए हैं तथा रात 1 बजे आखिरी शो होगा। उन्होंने बताया कि पहले मैने प्यार किया फिल्म के सुबह 7 बजे से शो चले थे जब से पब्लिक आनी शुरू होती है लेकिन एमएसजी 2 को देखने वाली पब्लिक इतनी है कि यह जा ही नहीं रही।

उन्होंने बताया कि एमएसजी 2 के रेवाडी में सभी शो पिछले एक सप्ताह से हाऊसफुल चल रहे जबकि वहां कभी हाऊसफुल होता ही नहीं। फिल्म को अल्टीमेट रिस्पांस मिल रहा है। खेमका ने बताया कि 18 सितम्बर को एमएसजी 2 के साथ बड़े बजट की पंजाबी फिल्म भी रिलीज होनी थी, लेकिन डिस्ट्रिब्यूटर ने इसकी पब्लिशिंग डेट 9 अक्तूबर कर दी।

खेमका ने बताया कि एमएसजी 2 ऐसी फिल्म है जिसके आगे बड़े स्टॉर की फिल्में फीकी पड़ रही है। एमएसजी 2 को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में सही में टेरर हो गया है। उन्होंने कहा कि अगर एमएसजी 3 की छह महीने पहले ही रिलीज डेट घोषित कर दी जाए तो सोलो रिलीज हो जाएगा और दूसरी फिल्म वाले इस अवधि में अपनी फिल्में रिलीज नहीं करेंगे।